बांसी  खेसरहा थाना क्षेत्र के सुपौली गाँव निवासी एक युवक ने रात गाँव के उत्तर सीवान में स्थित आम के पेंड से लटककर आत्महत्या कर लिया। सुबह लगभग 5 बजे ग्रामीणों द्वारा शोर मचाने पर घटना स्थल पर पहुंचे ग्राम वासी मनोज कुमार ने लाश की पहचान अपने छोटे भाई प्रदीप कुमार के रुप में किया।
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रदीप कुमार स्थानीय विकास इंटर कालेज में नौवीं कक्षा का छात्र था , साथ ही स्थानीय बेलौहा कस्बे में किसी इलेक्ट्रॉनिक की दूकान पर काम भी सीखता था।
परिजनों के अनुसार बृहस्पतिवार की शाम मृतक प्रदीप के घर नहीं लौटने पर भाई मनोज ने फोन पर जानकारी लेते हुए खाने की बात की तो उसने खाने से मना करते हुए कहीं नाच देखने जाने की बात कही और सुबह उसकी लाश थाने से लगभग 250 मीटर दूर बनकटा मोड के दाहिने बीएसएनएल टावर के पीछे स्थित सुपौली ग्राम वासी रामउजागिर मौर्य के आम के पेंड में रस्सी के सहारे लटकती मिली। मृतक के बडे भाई मनोज की तहरीर पर खेसरहा पुलिस ने लाश को नीचे उतार पंचनामा कर अग्रिम कार्यवाही के लिए जिला चिकित्सालय अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया है।
मृतक प्रदीप कुमार पुत्र राम अचल चार भाईयों में सबसे छोटा व घर का दुलारा था। अचानक हुई उसकी मृत्यु l

  • : Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here