32 C
Kolkata, IN
Wednesday, June 6, 2018
Advertisement
Home उत्तर प्रदेश चलती ट्रेन से गिरकर व्यक्ति की मौत

चलती ट्रेन से गिरकर व्यक्ति की मौत

इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी

0
शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर : थाना क्षेत्र के खड़कुइया नानकार के पास रविवार सुबह साढ़े छह बजे चलती ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। डेमू ट्रेन गोंडा से गोरखपुर जा रही थी। मृतक की आयु 40 वर्ष के करीब है। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।Screenshot_2018-05-03-19-10-15-398_com.android.chrome

 

गोंडा से गोरखपुर जाने वाली ट्रेन से एक व्यक्ति खड़कुइया नानकार गांव से गुजरी चम्पापुर माइनर के पास रेलवे लाइन के दक्षिण तरफ गिर गया। गिरने के कारण उसका सिर फट गया।
ग्रमीणों ने देखा तो उसकी सांसे चल रही थी। ग्राम प्रधान मोवस्सीर हुसैन व सोमनाथ मौर्य ने इसकी सूचना 108 व पुलिस को दिया। मौके पर 108 एंबुलेंस व पुलिस भी पहुंच गई।
पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। तमाम प्रयासों के बावजूद पुलिस मृतक की शिनाख्त नहीं कर सकी। पुलिस के मुताबिक मृतक के जेब में न मोबाइल मिला और न ही कोई ऐसी कागजात जिससे उसकी शिनाख्त हो सके।
मृतक चौड़ी धारी का सफेद शर्ट, सफेद बंडी व हल्के आसमानी रंग का पेंट पहने हुए था। उसके पास सफेद रंग का गमछा भी था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शिनाख्त कराने में जुटी हुई है।

by – Riyaz Ahmad

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here