शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर(विनोद कुमार) गुजरात के महसाणा में मृम युवक मनीष की लाश गुरुवार को शोरतगढ़ कस्बे के नीवी दोनी में पहूंची तो समूचे इलाके में कोहरात मच गया। तीस साल के मनीष के घर के लोग पछाड़ें खाकर बेहोश होने लगे। पेटिंग का काम कर रहा मनीष अपने घर का इकलौता कमाने वाला था।
IMG_20180427_115132
जानकारी के मुताबिक गुजरात प्रदेश के महसाणा के  भाई काका एरिया में नीबी दोहनी गांव का मनीष गौड़ मकान पेंटिंग का काम करता था। बीते  रात कस्बे से सटे नीबीदोहनी  गांव में अपने परिवार से बात किया और घर जल्द आने का वादा किया। अचानक  12:बजे उसके मौत की सूचना मिली। सूचना के मुताबिक मनीष गौड़ एक मकन की पेंटिंग के दौरान ऊंचे मकान से गिर पड़ा।
साथियों ने उसका प्राथमिक उपचार कराया लेकिन सर में चोट लगने के कारण उसे जिला चिकित्सालय सिविल हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।मनीष के मौत की खबर सुनते ही परिजन सकमें में आ गये और रो-रो कर बुरा हाल था।

images-2

गुरुवार की दोपहर मनीष की लाश  शोहरतगढ़ के नीवी दोहनी पहुंची, फिर तो  उसकी लाश देखकर पत्नी निर्मला दहाड़े मारकर रोते-रोते बदहवास हो गई।परिजनों का भी रो-रोकर बुरा हाल था।
इस मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अभय प्रताप सिंह ने कहा कि मनीष की मृत्यु एक अत्यंत दुखद घटना है इस दुख की घड़ी में गांव के सभी लोग दुखी हैं और सभी ग्रमवासियों की सहानुभूति मनीषके परिजनों के साथ है। लाश का अंतिम संस्कार वानगंगा नदी तट पर कर दिया
गया है।

  • : Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here