फजले रसूल 
29 Mar 2018

कुशीनगर के विशुनपुरा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पिपरासी, पिपरपाती में तैनात पड़री पिपरासी निवासी शिक्षामित्र नूर हसन अंसारी ने सोमवार को खून से पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्य नाथ व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सम्बोधित पत्र लिखकर चुनावी संकल्प पत्र को लागू करने की मांग की है।

 

चार बार टीईटी पास कर चुके शिक्षामित्र नूर हसन अंसारी ने पीएम, सीएम व राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ ही राष्ट्रपति को सम्बोधित लिखे खून से पत्र में चुनावी संकल्प पत्र को लागू करने की मांग की है। शिक्षामित्र ने निरीह शिक्षामित्रों के उपर दया करने या फांसी का फरमान जारी करने की मांग कर रहे है। शिक्षामित्रों ने घुट-घुटकर जी रहे इनके परिवारीजनों को मरने से बचाने और न्याय दिलाने की गुहार लगायी है।

शिक्षामित्र का कहना है कि सरकार कोर्ट के आदेश पर समान कार्य समान वेतन के हिसाब से शिक्षामित्रों को मानदेय उपलब्ध कराये जाने की मांग की है। शिक्षामित्रों का कहना है कि परिवारीजनों की आजीविका चलाना मुश्किल हो गया है। खून से खत लिखने के बाद शिक्षामित्रों में सरकार से शिक्षामित्रों को मूल पद पर वापस करने की मांग की गयी है।

  • : Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array, Array

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here